मुख्य पृष्ठ पर वापिस जाये
कोरोना ने इंसान को सच का आईना दिखाया, क्या हम सुधरे ? * हिंदुस्तानी है, इतिहास गवाह है हम मुसीबत से घबराते नही है, हरा देते है * राजस्थानी भाषा के संरक्षण में कारगर साबित होगा कैलेंडर- धीरज श्रीवास्तव * मुख्यमंत्री गहलोत ने प्रदेशवासियों से अपील की * भाजपा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ ब्लैक पेपर जारी किया * मैं मौत के मूंह में , लगा इतिहास दोहराया जा रहा है * क्या हमारी भी कोई जिम्मेदारी बनती है ? * अपने और परिवार के बचाव के लिए वैक्सीन लगवाइए, गाइडलाइन की पालना कीजिए * कपासन विधायक प्रत्याशी आनंदी राम खटीक के सुपुत्र विवान चावला की प्रथम पुण्यतिथि पर कपासन विधानसभा क्षेत्र सहित चित्तौड़गढ़,बेगू, बड़ीसादड़ी और निम्बाहेड़ा में भी श्रद्धा सुमन अर्पित कर दी श्रद्धांजलि * कौन डर रहा है वसुंधरा राजे से *
राजस्थान के युवाओ को रोजगार देने का कानून बनाने के समर्थन में दो हजार निवासियों ने हस्ताक्षर किए
स्थानीय युवाओं को रोजगार देने का कानून बनाने के समर्थन में दो हजार हस्ताक्षर हुए

यूथ मूवमेंट प्रतापनगर ब्लाॅक की बैठक संपन्न

चित्तौड़गढ़ - सामाजिक संगठन ‘यूथ मूवमंेट राजस्थान‘ के द्वारा प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने का कानून बनाने के लिए चल रहे हस्ताक्षर अभियान के तहत चन्देरिया ब्लाॅक में दो हजार लोगों ने हस्ताक्षर कर अभियान का समर्थन किया ।

यूथ मूवमेंट की शुक्रवार रात्रि को होटल मनुहार में हुई बैठक में उक्त जानकारी देते हुए नगर अध्यक्ष अनिल धोबी ने बताया कि संस्थापक अध्यक्ष शाश्वत सक्सेना ‘भैया‘ के मार्गदर्शन में चल रहे हस्ताक्षर अभियान के तहत चन्देरिया ब्लाॅक के दो हजार निवासियों ने प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने का कानून बनाने के समर्थन में हस्ताक्षर किये। यूथ मूवमेंट के उपाध्यक्ष मुख्तार अहमद ने बताया कि वार्डवाइज हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है।

संस्थापक अध्यक्ष शाश्वत सक्सेना ने बताया कि आगामी रविवार से ‘पर्यावरण की सुरक्षा-चित्तौड़ की सुरक्षा‘ अभियान एक बार फिर शुरू किया जा रहा है । इस अभियान के तहत पर्यावरण के प्रति जागरूकता लाने के लिए पौधारोपण के साथ ही पाॅलीथिन हटाओ अभियान भी चलाया जाएगा ।

बैठक में अनिल धोबी, मुख्तार अहमद, सुनील रघुवंशी, अनिल जीनगर, राजेन्द्र उपाध्याय, मनीष धोबी, अशोक सिंह भाटी, बद्रीप्रसाद तिवारी , जे.एस. मीणा, अर्जुन राठौड़ , रतन रैगर अजय धोबी , अमित चतुर्वेदी,, अर्जुन शर्मा, आदि युवा मौजूद रहे ।

Share News on