मुख्य पृष्ठ पर वापिस जाये
लाॅकडाउन से उपजी बेरोजगारी को दूर करने का प्रयास करें , राजनीति तो होती रहेगी * मीडिया और सत्ता पक्ष * मुख्यमंत्री के निर्णयों से भ्रस्ट अधिकारियों पर गाज गिरना तय * भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर चौगान स्टेडियम का नाम भाजपा नेता स्वर्गीय भंवरलाल शर्मा के नाम करने की मांग की * राजस्थान मीडिया एक्शन फोरम प्रत्येक संभाग में करेगा ‘पत्रकार परिचर्चा‘ * राजस्थान मीडिया एक्शन फोरम प्रत्येक संभाग में करेगा ‘पत्रकार परिचर्चा‘ * सहज और सरल व्यक्तित्व के प्रभावशाली व्यक्तित्व मोहन प्रकाश जी भाईसाहब ने दिल्ली की यादें ताजा की * ललकार के बेबाक कलम को एक घण्टे में लाखो पाठको ने पढ़ा * क्या राजस्थान में किसी भी संभाग से फोन नही उठाते भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ? * क्या इंसान की जान से ज्यादा राजनीति जरूरी है ? *
राजस्थान के युवाओ को रोजगार देने का कानून बनाने के समर्थन में दो हजार निवासियों ने हस्ताक्षर किए
स्थानीय युवाओं को रोजगार देने का कानून बनाने के समर्थन में दो हजार हस्ताक्षर हुए

यूथ मूवमेंट प्रतापनगर ब्लाॅक की बैठक संपन्न

चित्तौड़गढ़ - सामाजिक संगठन ‘यूथ मूवमंेट राजस्थान‘ के द्वारा प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने का कानून बनाने के लिए चल रहे हस्ताक्षर अभियान के तहत चन्देरिया ब्लाॅक में दो हजार लोगों ने हस्ताक्षर कर अभियान का समर्थन किया ।

यूथ मूवमेंट की शुक्रवार रात्रि को होटल मनुहार में हुई बैठक में उक्त जानकारी देते हुए नगर अध्यक्ष अनिल धोबी ने बताया कि संस्थापक अध्यक्ष शाश्वत सक्सेना ‘भैया‘ के मार्गदर्शन में चल रहे हस्ताक्षर अभियान के तहत चन्देरिया ब्लाॅक के दो हजार निवासियों ने प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने का कानून बनाने के समर्थन में हस्ताक्षर किये। यूथ मूवमेंट के उपाध्यक्ष मुख्तार अहमद ने बताया कि वार्डवाइज हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है।

संस्थापक अध्यक्ष शाश्वत सक्सेना ने बताया कि आगामी रविवार से ‘पर्यावरण की सुरक्षा-चित्तौड़ की सुरक्षा‘ अभियान एक बार फिर शुरू किया जा रहा है । इस अभियान के तहत पर्यावरण के प्रति जागरूकता लाने के लिए पौधारोपण के साथ ही पाॅलीथिन हटाओ अभियान भी चलाया जाएगा ।

बैठक में अनिल धोबी, मुख्तार अहमद, सुनील रघुवंशी, अनिल जीनगर, राजेन्द्र उपाध्याय, मनीष धोबी, अशोक सिंह भाटी, बद्रीप्रसाद तिवारी , जे.एस. मीणा, अर्जुन राठौड़ , रतन रैगर अजय धोबी , अमित चतुर्वेदी,, अर्जुन शर्मा, आदि युवा मौजूद रहे ।

Share News on