मुख्य पृष्ठ पर वापिस जाये
हिंदुस्तान में कोरोना के बढ़ते मामले चिंताजनक * कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे ने Get well soon Governor अभियान शुरू किया * मुख्यमंत्री ने प्रेस वार्ता में भाजपा पर लगाए आरोप * यौन उत्पीड़न के मामले में मीडिया ट्रायल नही हो , लेकिन दोषी संस्थान और व्यक्ति बच नही पाए * क्या हनुमान बेनीवाल की राजनीति गहलोत-वसुंधरा का विरोध कर ही परवान चढ़ेगी ? * विश्व हिन्दू पर्सनल लॉ बोर्ड सनातनी का गठन * डॉ सेठिया जिला संयोजक और पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष रतन गाडरी सहसंयोजक बने * कलक्टर, एस. पी. और अन्य अधिकारियों ने किया पौधरोपण * विधायक आक्या ने अच्छी वर्षा की कामना हेतु पदयात्रा की * अविनाश पांडे ने राजस्थान कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी , समस्त विभागों , प्रकोष्ठ को भंग किया , डोटासरा की बिना अनुमति के मीडिया से कोई संवाद नही करेगा *
कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे ने Get well soon Governor अभियान शुरू किया

जयपुर - कांग्रेस महासचिव , राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने मंगलवार को कहा कि श्री कलराज मिश्र जी, जिनकी पहचान कुशल प्रशासक और राजनीतिक शुचिता का सम्मान करने वाले परिपक्व नेता के रूप में होती है, वह राजस्थान के महामहिम राज्यपाल के गरिमामय पद पर विराजमान हैं। उनकी छवि हमेशा एक आदर्शवादी, धर्म परायण नेता की रही है। परन्तु राजस्थान में उत्पन्न हुए संकट के सन्दर्भ में देखने में आ रहा है कि राजस्थान के महामहिम राज्यपाल श्री कलराज मिश्र जी एक पार्टी विशेष के हितों की पूर्ती हेतु पक्षपात पूर्ण रवैया अपना रहे हैं जो की हमारे संविधान में उल्लेखित नियमों का सरे आम उलंघन है।

उन्होंने कहा कि इससे यह प्रतीत हो रहा है कि भारत का लोकतंत्र अब नियमों और कानूनों के प्रावधानों के अनुरूप संचालित न होकर पार्टी विशेष के लिए ही रह गया है। संवैधानिक संस्थाओं में बैठकर एक विचार विशेष की राजनीती करना अमानवीय है। महामहिम राज्यपाल को, राजस्थान मंत्रिमंडल के मुद्दों को प्रथम प्राथमिकता देनी चाहिए ना की किसी पार्टी विशेष को। संविधान में राजनीतिकरण करना अनुचित है।

अविनाश पांडे ने कहा कि राजस्थान के राजनैतिक घटनाक्रमों से ऐसा व्यतीत होता है कि भाजपा की दमनकारी सोच से हमारे राज्यपाल महोदय भी प्रभावित हैं, और वे अपनी पक्षपाती सोच से भी स्वस्थ प्रतीत नहीं होते हैं। मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि राज्यपाल महोदय की एकपक्षीय सोच रुपी संक्रमण से जल्द स्वस्थ होने की कामना करें ताकि वे निष्पक्षता से संविधान और प्रजातंत्र की रक्षा हेतु तत्काल विधानसभा का सत्र बुलाने पर अपनी सहमति प्रदान करें, जिससे संविधान में निहित प्रावधानों की रक्षा हो और आम जनमत का देश के संविधान के प्रति विशवास बना रहे।

उन्होंने कहा कि इसी क्रम में, मेरी आप सभी से अपील है कि, अपने सोशल मीडिया से #GetWellSoonGovernor पर अपनी राय अधिक से अधिक प्रेषित करने की कृपा करें। धर्म की जीत हो, अधर्म का नाश हो। सत्यमेव जयते।।

Share News on