मुख्य पृष्ठ पर वापिस जाये
हिंदुस्तान में कोरोना के बढ़ते मामले चिंताजनक * कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे ने Get well soon Governor अभियान शुरू किया * मुख्यमंत्री ने प्रेस वार्ता में भाजपा पर लगाए आरोप * यौन उत्पीड़न के मामले में मीडिया ट्रायल नही हो , लेकिन दोषी संस्थान और व्यक्ति बच नही पाए * क्या हनुमान बेनीवाल की राजनीति गहलोत-वसुंधरा का विरोध कर ही परवान चढ़ेगी ? * विश्व हिन्दू पर्सनल लॉ बोर्ड सनातनी का गठन * डॉ सेठिया जिला संयोजक और पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष रतन गाडरी सहसंयोजक बने * कलक्टर, एस. पी. और अन्य अधिकारियों ने किया पौधरोपण * विधायक आक्या ने अच्छी वर्षा की कामना हेतु पदयात्रा की * अविनाश पांडे ने राजस्थान कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी , समस्त विभागों , प्रकोष्ठ को भंग किया , डोटासरा की बिना अनुमति के मीडिया से कोई संवाद नही करेगा *
विश्व हिन्दू पर्सनल लॉ बोर्ड सनातनी का गठन
विश्व हिंदू पर्सनल लाॅ बोर्ड सनातनी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का गठन

दिल्ली (ललकार): विश्व हिंदू पर्सनल लाॅ बोर्ड सनातनी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का गठन कर राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय श्रीवास्तव ने सभी पदाधिकारियों को कानूनन हिंदू धर्म के पक्ष में कार्य करने का निर्देश दिया है।

विश्व हिंदू पर्सनल लाॅ बोर्ड सनातनी के राष्ट्रीय महासचिव राजीव मिश्रा ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय श्रीवास्तव ने महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर इंद्राणी बनर्जी, युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर नरेन्द्र यादव, उपाध्यक्ष हेमंत त्रिपाठी, कुणाल श्रीवास्तव, युवा महासचिव उमेश हूण , युवा सचिव पंडित ओंकार चूणामणि, मुख्य कार्यकारिणी में राष्ट्रीय सचिव प्रभात रंजन सिन्हा, राजीव मोहन और राष्ट्रीय आईटी सेल प्रमुख अमरदीप को नियुक्त किया है।

मिश्रा ने बताया कि उड़ीसा युवा प्रदेश अध्यक्ष राहुल दुबे, महासचिव अमन गुप्ता और गुजरात युवा प्रदेश अध्यक्ष डा.हीरेन याज्ञीक को नियुक्त किया गया है। इसी प्रकार महाराष्ट्र युवा प्रदेश अध्यक्ष राजकिरण सोनवणे, उत्तराखंड युवा प्रदेश अध्यक्ष अंकुश शर्मा, महासचिव कुक्कू पंडित , महासचिव संजय बजरंगी को बनाया गया है।

मिश्रा ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीवास्तव ने मध्यप्रदेश और गुजरात राज्य के प्रभारी का दायित्व आलोक पांडे और उत्तर प्रदेश का युवा प्रभारी अभिषेक साही का नियुक्त किया है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय श्रीवास्तव ने बताया कि संगठन का उददेश्य हिंदुओं को आर्थिक रूप से मजबूत करना, हिंदुओं को अपनी रक्षा के लिए मजबूत बनने के लिए प्रेरित करना और अपनी धर्म और संस्कृति का प्रसार करना है।

Share News on