मुख्य पृष्ठ पर वापिस जाये
एहतियात बिना क्या कोरोना बद से बदतर होगा ? * एहतियात बिना क्या कोरोना बद से बदतर होगा ? * कहां जा रही है टीवी पत्रकारिता और हम * अभी राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ अच्छा नही * अभी राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ अच्छा नही * विशेष समिति निभाएगी सोनिया गांधी के लिए निगरानी और समन्वय की जिम्मेदारी * राजस्थान सरकार के ट्रबल शूटर रहे अविनाश पांडे और अन्य नेताओं को दी अहम जिम्मेदारी * क्या कांग्रेस को आत्मविश्लेषण की जरूरत है ? * चित्तौड़गढ़ खेल अधिकारी नही मानते सरकारी आदेश * राजस्थान में कौन जीता और कौन हारा *
जैन एटीबीएफ के जिलाध्यक्ष बने
ओम जैन शंभूपुरा एटीबीएफ जिलाध्यक्ष नियुक्त

चित्तौड़गढ़ (ललकार) : आचार्य श्री तुलसी बहुउद्देश्यीय फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष सुनील ढ़ीलिवाल के निर्देशानुसार संस्थान के सचिव अर्पित जैन ने बताया कि चित्तौड़गढ़ के पत्रकार ओम जैन शंभूपुरा को आचार्य श्री तुलसी ब्लड फाउंडेशन (एटीबीएफ) का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। इनका कार्यकाल 2 वर्ष का रहेगा। फाउंडेशन के सुनील ढ़ीलिवाल संस्थापक अध्यक्ष ने मोबाईल फोन से नव नियुक्त जिलाध्यक्ष ओम जैन शंभूपुरा को बधाई दी है। नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ओम जैन एटीबीएफ के सिद्धांतों पर चलते हुए फाउंडेशन को गति प्रदान करेंगे। साथ ही आज से जिले में रक्त संबंधित समस्त कार्यक्रम व योजनाए सभी के सहयोग से सम्पादित करेंगे। आगामी दो माह में नवनियुक्त जैन चित्तौड़गढ़ जिले में जिला कार्यकारिणी सहित ब्लॉक अध्यक्षो, नगर अध्यक्षो की व उनकी कार्यकारिणियों की अनुमोदना कर उच्च अधिकारियों को प्रेषित करेंगे व सहमति लेकर घोषणा करेंगे।

संस्थापक ढ़ीलिवाल ने बताया कि ओम जैन को एटीबीएफ के जिला अध्यक्ष बनाने से संगठन को मजबूती मिलेगी और समाजसेवा के हित में उपर उठकर संगठन को मजबूत और सशक्त करने का प्रयत्न करेंगे। ओम जैन शंभूपुरा को एटीबीएफ का जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर संगठन के संस्थापक सहित समस्त कॉर्डिनेटरो ने बधाई दी है।

Share News on